Saturday 21 November 2015

WhatsApp Status [22-11-2015]

◑मुझे "बेपनाह मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता"

चाहो तो मेरी "साँसो की तलाशी ले लो...!!!...

◑ मैंने हर दर्द में इंसान को ही मरते देखा है,
कम्बख्त इश्क़ तुझे मौत क्यों नहीं आती..!

◑👩MUMMY ने कहा है🙇Beta तुझे जो पसंद रहेगी वो नहीं😘 जिसे तु पसंद रहेगा वो 🙎बहु चाइए मुझे..😍😘

◑आँखो के नीचे ये काले निशान सबूत हैं,
कुछ रातें खर्च की हैं मैने तुम्हारे लिये...!

◑मेरे दर्द से मिलता हो अगर सुकुन तुझे ।
तो खुशियो की ख्वाहिश नही है मुझे ।

◑सुनो, अगर नींद मिल जाए तो भेजना जरा,
बहुत सारे ख्वाब अधूरे हैं..!

◑मुलाकातें नहीं मुमकिन ...मुझे अहसास है..

लेकिन ,
तुम्हें हम याद करते है .. बस इतना याद तुम ऱखना .... !!

◑😭 तड़पा कर 👸👈 तू 😍 मुझको ❤ दिल मेरा 💔 बेकरार ❌ न कर...

♐ तीर पे ♐ तीर चलाके 👸👈 तू ❤ दिल के 😍 मेरे 💘 आर पार ❌ न कर...

◑सूरत पे हर इक पल में दो प्यास उभरती है
होठों से तू हंसती है, आंखों से तू रोती है

◑हमारी जींदगी की कहानी कुछ एेसी है ,

जीसमे 'हीराे' भी हम और 'विलन' भी हम...!!!

◑उस पगली ने मुझसे पूछा की में सच में परी👼 लगती हु !!
हमने भी कह दिया- ना ना परी तेरे पैर लगती !! 😎

◑When She Ties The Bun In Her Hair That's When She Look Beautiful😘❤️😍🙈

◑मैं बस तेरा बनू  😍
बिन तेरे ना रहू  😘

मैंने तो माँगी है यह दुआ।
❤️❤️❤️

◑मेरा दिल ❤️ तेरे पास है

तभी तो तू 👩🏻 इतनी ख़ास है।

😍👌😍

◑ मेरी नज़र ने उसे सिर्फ़ दिल तक आने की इजाज़त दी थी.. 

......मेरी रूह में समा जाने का हुनर उसका अपना था...!!

◑ख़ूबसूरत यूँ ही नहीं हूँ मैँ
🌹👈🏻
तेरे ग़म का निखार है मुझ पर✒

◑जो तेरी 👈 आँखो 👁  का नशा है वो नशा 🍻 जॉनी वॉकर 🍾 के लिमिटेड इडिशन में भी नही है।
😍😍

No comments:

Post a Comment